‘शेरशाह’ का ट्रेलर देख फैन्स को आई एलओसी की याद, कहा – अभिषेक ने निभाया था अच्छा किरदार

0
173
Article Top Ad


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभान जा रहे हैं. वहीं इससे पहले जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी: कारगिल में एक्टर अभिषेक बच्चन भी ये भूमिका निभा चुके है. और सोशल मीडिया पर अब दोनों के बीच तुलना की जा रही हैं. हाल ही में इसको लेकर अभिषेक बच्चन ने उन फैन्स को जवाब दिया है जो सोचते हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की तुलना में ये रोल ज्यादा अच्छे से निभाया है.

फैन ने किया था ये ट्वीट

दरअसल ट्विटर पर एक फैन ने लिखा था कि ‘शेरशाह ट्रेलर ऑसम है. और इसमें कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छा काम किया है. लेकिन मुझे लगता है कि जूनियर बच्चन ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल ज्यादा अच्छे से निभाया था. (खासतौर पर डायलॉग-ये दिल मांगे मोर, दुर्गा माता की जय बोलते समय ज्यादा एनर्जी से भरे हुए थे). वहीं अभिषेक बच्चन ने फैन की इस पोस्ट पर हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर कर रिप्लाई दिया है.

एलओसी में विक्रम बत्रा बने थे अभिषेक

बता दें कि अभिषेक ने एलओसी: कारगिल में परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई थी. जिसमें अजय देवगन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, संजय दत्त और अन्य ने भी अभिनय किया था. वहीं  कारगिल विजय दिवस पर उन्होंने सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, कारगिल युद्ध के वास्तविक नायकों के वीरतापूर्ण प्रयासों और बलिदानों को याद करने का दिन. हमारी रक्षा करने और हमें सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद. कारगिल के सभी योद्धाओं को शत शत नमन #कारगिल विजय दिवस #जयहिंद.

शेरशाह' में कैप्टन विक्रम बने सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख फैन्स ने की अभिषेक बच्चन से तुलना, एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट

खुद को लकी मानते है सिद्धार्थ

बताते चलें कि सिद्धार्थ शेरशाह में कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर सिद्धार्थ ने कहा था कि ‘शेरशाह एक फिल्म से बड़ा अनुभव रहा है. मैं भारतीय सेना को धन्यवाद देना चाहता हूं. ये कहानी आप जैसे सच्चे, वास्तविक जीवन के नायकों के बारे में है. और मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे उसका किरदार निभाने का मौका मिला.

ये भी पढ़ें-

Indian Idol 12: बप्पी लहरी ने सिंगर सायली के घर का करवाया मेकओवर, खूबसूरत तस्वीरें देखकर नजर नहीं हटेगी

कारगिल शहीद कैप्टन बत्रा पर बनी है ‘शेरशाह’, परिवार जरूर देखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म

 



Source