“सिसोदिया जी मौज करदी”, दो स्क्रीनशॉट ट्वीट करके ऐसा क्यों बोले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा?

0
39
Article Top Ad


Image Source : TWITTER
“सिसोदिया जी मौज करदी”, दो स्क्रीनशॉट ट्वीट करके ऐसा क्यों बोले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा?

नई दिल्ली: ‘वाह बेटे, मौज कर दी’, सोशल मीडिया पर यह डायलॉग काफी वायरल हुआ था। अब भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर इस डायलॉग को थोड़ा मोडीफाई करके हमला किया है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मनीष सिसोदिया द्वारा किए गए दो ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया और उसपर लिखा- “सिसोदिया जी मौज करदी।”

स्क्रीटशॉट में क्या है?

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दो स्क्रीनशॉट ट्वीट किए हैं। पहले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने लिखा था, “अगर चुनावों से ठीक पहले ‘मंदिर-दर्शन’ की जगह ‘सरकारी स्कूलों के दर्शन’ की राजनीतिक परम्परा होती तो देश के हर बच्चे को बेहतरीन शिक्षा मिल रही होती। शिक्षित राष्ट्र-समर्थ राष्ट्र।” मनीष सिसोदिया ने यह ट्वीट 30 नवंबर 2017 को किया था।

दूसरे ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा, “आज रामलला के दर्शन करने जा रहा हूं। अयोध्या में प्रभु श्रीराम ने जनता की ख़ुशहाली की सत्ता का ऐसा मानक स्थापित किया कि ‘राम राज’ आज भी स्वच्छ शासन-प्रशासन की सर्वोच्च प्रेरणा माना जाता है। प्रभु चरणों में यही विनती है कि हमारे विचारों को सदैव पवित्र बनाए रखने की कृपा बनी रहे।” यह ट्वीट 13 सितंबर 2021 का है।

बग्गा ने “सिसोदिया जी मौज करदी” क्यों कहा?

दरअसल, मनीष सिसोदिया द्वारा किए गए इन दो ट्वीट्स में दो अलग-अलग राजनीतिक विचारधारा की झलक है। 30 नवंबर 2017 वाले ट्वीट में वह कह रहे हैं कि मंदिर दर्शन वाली राजनीति की जगह स्कूल विजिट की राजनीति होनी चाहिए जबकि 13 सितंबर 2021 वाले ट्वीट में उन्होंने अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाने की बात कही है।





Source