EXCLUSIVE: मुंबई के कॉरपोरेट दफ्तरों में पहुंची वैक्सीन, जनता को अभी कोविन पर बुकिंग मिलने का इंतजार

0
223
Article Top Ad


अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: अमरीन हुसैन Updated Sun, 30 May 2021 12:12 AM IST

अपनी मेगाबजट फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग से पहले यशराज फिल्म्स को भले अब तक अपने कलाकारों व तकनीशियनों के लिए कोरोना वैक्सीन का इंतजार खत्म न हो पाया हो, पर मुंबई की तमाम दूसरी फिल्म व टीवी प्रोडक्शन कंपनियों ने सीधे अस्पतालों से संपर्क करके अपने स्टाफ को टीके लगवाने शुरू कर दिए हैं। फिल्मों ‘सूर्यवंशी’ और ‘83’  की रिलीज की राह तक रही कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के दफ्तर में शनिवार को पहले ही दिन 300 के करीब लोगों ने टीके लगवाए।

यहां भी लगेंगे टीके

नेटफ्लिक्स ने भी सोमवार से अपनी निर्माणाधीन वेब सीरीज व फिल्मों के कलाकारों व तकनीशियनों को टीके लगाने की व्यवस्था अपने दफ्तर में कर ली है। मुंबई प्रेस क्लब ने भी शहर के पत्रकारों के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू की है जिसके तहत पत्रकारों को पहली डोज प्रेस क्लब अपने खर्चे पर लगवा रहा है। इस बारे में प्रेस क्लब ने अपने सभी सदस्यों को सूचना भी भेज दी है।

लौटने लगे कलाकार

महाराष्ट्र सरकार के राज्य में लॉकडाउन 15 जून तक बढ़ा देने से मुंबई फिल्म जगत के लोग काफी निराश हुए हैं। लोगों को उम्मीद थी कि जून ने पहले हफ्ते से शूटिंग की अनुमति मिल जाएगी और इसी हिसाब से कलाकारों ने भी मुंबई लौटना शुरू कर दिया है। लेकिन, अब लॉकडाउन दो हफ्ते और बढ़ जाने से दिहाड़ी कलाकार, तकनीशियन और कारीगर सबसे ज्यादा परेशान हैं। इन लोगों को मुंबई में कोरोना की वैक्सीन लगवाने में भी काफी दिक्कतें हो रही हैं।



Source