IND W vs ENG W: शेफाली वर्मा ने इंग्लैंड की कैथरीन ब्रंट से लिया बदला, 5 गेंदों में जड़े 5 चौके

0
34
Article Top Ad


भारतीय महिला क्रिकेट टीम और श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी-20 मैच रविवार को खेला जा रहा है। भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 148 रन बनाए। भारत की तरफ से शेफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 रन बनाए। वो फिफ्टी बनाने से चूक गई। उन्होंने 38 गेंद में 48 रन बनाए। दूसरे टी-20 में मैच में शेफाली ने इंग्लैंड की तेज गेंदबाज कैथरीन ब्रंट से पहले मैच का बदला अपने विस्फोटक अंदाज में लिया। उन्होंने कैथरीन ब्रंट की 5 गेंद गेंदो पर पर 5 चौके लगाए।

भारत की पारी के चौथे ओवर में शेफाली ने कैथरीन ब्रंट के दूसरी गेंद से लेकर ओवर की आखिरी गेंद तक लगातार 5 चौके जड़े। पहले टी20 मैच में कैथरीन ने शेफाली को बिना खाता खोले पवेलियन भेजा था। कैथरीन ने दूसरे टी20 में दो ओवर में 35 रन खर्च किए। शेफाली ने अपनी 48 रन की पारी में 8 चौके और एक सिक्स जड़ा। मैच की बात करें तो शेफाली के अलावा स्मृति मंधाना ने 20 र और भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। दीप्ति शर्मा 27 गेंदों पर 24 रन बनाकर नाबाद रही।  

शेफाली की बात करें तो उन्होंने अपने  टेस्ट डेब्यू में दोनों पारियों में फिफ्टी ठोक कर इतिहास रचा था। वो भारत की तरफ से ये कारनामा करने वाली एकमात्र खिलाड़ी हैं। इंग्लैंड की तरफ से साइवर ने चार ओवर में 20 रन देकर एक विकेट लिया। टी-20 सीरीज की बात करें तो तीन मैचों की सीरीज में भारतीय महिला टीम 0-1 से पीछे है।  इससे पहले तीन वनडे मैचों की सीरीज में  भारत को इंग्लैंड ने 2-1 से हराया था। इससे पहले दोनों टीमों के बीच एकमात्र टेस्ट ड्रॉ रहा था। 

 ZIM Vs BAN: बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को 220 रन से हराकर जीता टेस्ट, महमूदुल्लाह ने खेली करियर की बेस्ट पारी



Source