कश्मीर: कुलगाम में 3 घंटे के भीतर दो आतंकी वारदात, पुलिसकर्मी और मजदूर की गोली मारकर की हत्या

0
29
Article Top Ad


Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने दो अलग-अलग वारदात में एक पुलिसकर्मी और एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात के करीब साढ़े आठ बजे आतंकियों ने कटिहार के प्रीत नगर के रहने वाले शंकर कुमार चौधरी की डीएच पोड़ा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि आतंकियों की तलाश जारी है.

इससे पहले शाम को करीब छह बजकर पांच मिनट पर आंतकवादियों ने बंटो शर्मा नाम के पुलिसकर्मी पर गोली चलाई जिससे वह घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि शर्मा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश जारी है.

इन हमलों के बाद पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर क्षेत्र) विजय कुमार ने कहा कि अलगाववादी नेता एसएएस गिलानी की मौत और हाल में आतंकवादी संगठनों के शीर्ष कमांडरों के खात्मे के बाद घाटी में बने शांतिपूर्ण माहौल से पाकिस्तान में बैठे आतंकवादी और उसके आकाओं में निराशा है. इसलिए आतंकवादियों ने आज कुलगाम जिले में कायराना हमले में एक निहत्थे पुलिसकर्मी (PSI) और एक निर्दोष बाहरी मजदूर की हत्या की है.

बता दें कि 12 सितंबर को भी आतंकियों ने श्रीनगर के खानयार इलाके में एक पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी थी. कुपवाड़ा जिले के रहने वाले प्रोबेशनरी उप-निरीक्षक अरशद अहमद एक आरोपी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले कर गए थे, वहां से लौटते हुए रास्ते में उन्हें गोली मारी गई थी.

घटना के सीसीटीवी फुटेज में आतंकवादी पुलिसकर्मी को पीछे से बेहद करीब से कम से कम दो गोलियां मारते और वहां से भागते हुए दिख रहा है. 

PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा- नाजायज़ तरीके से हटाया गया 370 और 35A, वक्त आएगा जब…





Source