पाकिस्तान में टीबी डिबेट के दौरान इमरान खान की पार्टी की नेता ने सांसद को मारा थप्पड़, ब्रेक के दौरान बदतमीजी का आरोप

0
24
Article Top Ad


टेलीविजन न्यूज चैनलों पर डिबेट के दौरान नेताओं और पैनलिस्ट के बीच तीखी बहस आम बात है. लेकिन कई बार अब ये बहस एकदूसरे पर हाथ उठाने से लेकर मारपीट तक पहुंच जाती है. ऐसा ही ताजा मामला पाकिस्तान के एक न्यूज पर टीबी डिबेट के दौरान देखने को मिला है. यहां एक निजी टीवी चैनल पर इमरान खान की पार्टी की नेता  फिरदौस आशिक अवान ने विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल को थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डॉ फिरदौस आशिक अवान पाकिस्तान में पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) भी हैं. एक निजी चैनल पर टीबी डिबेट के दौरान उनकी विपक्षी सांसद कादिर मंदोखेल के साथ बहसबाजी चल रही थी. बहसबाजी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि फिरदौस आशिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. फिरदौस ने कादिर पर ब्रेक के दौरान बदतमीजी का आरोप लगाया है. घटना जावेद चौधरी के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान की है.

दरअसल, फिरदौस आशिक और कादिर मंदोखेल के बीच पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बहस चल रही थी. कादिर लगातार फिरदौस की पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे. फिरदौस उनसे इन आरोपों के सबूत पेश करने के लिए कह रही थी. वायरल वीडियो देखकर लगता है कि इन आरोपों से फिरदौस उखड़ गईं थी. काफी देर तक दोनों के बीच बहस चलती रही. इस बीच गाली गलौच भी हुई. फिर अचानक फिरदौस ने कादिर मंदोखेल के थप्पड़ मार दिया. ये सबकुछ वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है. 
 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. काफी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट और शेयर कर रहे हैं. हालांकि अभी फिरदौस आशिक अवान की ओर से घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें-
अमेरिका वैश्विक रूप से कम आय वाले देशों को दान करेगा कोरोना वैक्सीन, खरीदेगा फाइजर की 50 करोड़ खुराक

दुनियाभर में अचानक से इंटरनेट गुल क्यों हो जाता है? इतनी सारी साइट क्यों काम करना बंद कर देती हैं?





Source