मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो: सुंदर-सुशील पत्नी की तलाश में शादी के लिए बेताब युवक ने ब्रिटेन में लगवाए होर्डिंग

0
39
Article Top Ad


  • Hindi News
  • International
  • Desperate For Marriage, A Young Man Adopted A Special Trick To Find A Wife, Advertisements Were Printed On The Hoarding Only

लंदनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मैट्रिमोनियल साइट्स की मदद से आपने कई रिश्तों को बनते देखा या सुना होगा, लेकिन ब्रिटेन में एक कुंआरे व्यक्ति ने परफेक्ट वाइफ ढूंढने का बेहद अनोखा तरीका अपनाया है। मोहम्मद मलिक को 29 साल का हो जाने के बाद अपनी शादी की चिंता इस क़द्र हुई कि उसने जीवन-साथी की तलाश में बिलबोर्ड पर अपनी फोटो लगाकर सड़क के किनारे लगवा दी।

बीबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक 20 फीट ऊंचे इस होर्डिंग पर लिखा है – “मुझे अरेंज मैरिज से बचा लो।” इतना ही नहीं, मोहम्मद ने एक वेबसाइट भी बनाई है, जिसका नाम Findmailkawife.com है। इसमें उनके बारे में सारी डिटेल्स दी गई हैं। यहां सिंगल लड़कियां उनसे संपर्क बना सकती हैं।

मोहम्मद मलिक ने खुद को सिंगल बताते हुए डेट करने में दिलचस्प लोगों को कॉन्ट्रैक्ट करने के लिए कहा है।

मोहम्मद मलिक ने खुद को सिंगल बताते हुए डेट करने में दिलचस्प लोगों को कॉन्ट्रैक्ट करने के लिए कहा है।

शहर में चर्चा का विषय बना होर्डिंग
पेशे से इनोवेशन कंसल्टेंट और उद्यमी मोहम्मद मलिक ने बर्मिंघम में करीब 3-4 होर्डिंग्स लगवाए हैं। ये होर्डिंग्स इस वक्त शहर व सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मोहम्मद लंदन से हैं, लेकिन बर्मिंघम को अपना दूसरा घर मानते हैं। यही वजह है कि उन्होंने प्यार की तलाश में यहां की सड़कों पर पोस्टर लगा दिए हैं।

इस ऐड के जरिए उन्होंने खुद को सिंगल बताते हुए डेट करने में दिलचस्प लोगों को कॉन्ट्रैक्ट करने के लिए कहा है। अब तक उनके पास करीब 100 से ज्यादा एप्लिकेशन आ चुकी हैं।

सुंदर, संस्कारी और सुशील लड़की की तलाश
शादी करने के लिए बेताब 5 फीट 8 इंच लंबे मोहम्मद को 20 से 30 साल के बीच की मुस्लिम लड़की मैरिज के लिए चाहिए। उनका कहना है कि वे अरेंज मैरिज के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें कोई उनकी पसंद का मिल जाए तो बात बन जाएगी।

मोहम्मद पर्सनालिटी और ट्रस्ट को सबसे ऊपर रखते हैं। वे घर के इकलौते बेटे हैं, ऐसे में उन्हें एक सुंदर, संस्कारी और सुशील लड़की की तलाश है, जो पेरेंट्स की केयर करने वाली भी हो।

खबरें और भी हैं…



Source