मेहुल चौकसी की गर्लफ्रेंड vs पत्नी: प्रीति चौकसी बोलीं- मेरे पति को बदनाम किया जा रहा; कंटेंट बदलकर वॉट्सऐप मैसेज आसानी से क्रिएट किए जा सकते हैं

0
21
Article Top Ad


  • Hindi News
  • International
  • Mehul Choksi Dominica Jail Update; Mehul Wife Preeti Choksi Attacks On Alleged Girlfriend Barbara Jabarika

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाले का आरोपी मेहुल चौकसी फिलहाल डोमिनिका की जेल में है। इस बीच मेहुल की कथित गर्लफ्रेंड बारबरा जेबरिका के आरोपों पर मेहुल की पत्नी प्रीति, पति के बचाव में उतर आई है। जेबरिका ने दो दिन पहले मीडिया से बातचीत में मेहुल पर फर्जी आइडेंटिटी बताने और किडनैपिंग की झूठी थ्योरी रचने जैसे आरोप लगाए थे। इस पर गुरुवार को प्रीति ने जवाब दिए हैं। प्रीति कहना है कि उनके पति को बदनाम किया जा रहा है।

सिलसिलेवार पढ़िए जेबरिका के आरोप और प्रीति के जवाब-
जेबरिका: मेहुल से जब बाचतीच शुरू हुई थी तो उसने अपना नाम राज बताया था।

प्रीति: एक बच्चा भी इंटरनेट पर अपने दोस्तों की आइडेंटिटी चेक करता है। गूगल सर्च और सोशल मीडिया पर यह कुछ सैकेंड्स में पता लगाया जा सकता है।

जेबरिका: पिछले साल अगस्त से इस साल अप्रैल के बीच मेहुल हमेशा मैसेज किया करता था, लेकिन मैंने उसे सिर्फ एक या दो बार ही रिप्लाई दिया। फिर इस साल अप्रैल-मई के बीच हमारी बातचीत बढ़ गई।

प्रीति: वॉट्सऐप मैसेज फोटोशॉप जैसे सॉफ्टवेयर के जरिए कंटेंट बदलकर आसानी से बनाए जा सकते हैं। जो मैसेज वायरल हो रहे हैं उनके असली होने का कोई सबूत नहीं है।

जेबरिका: मेहुल के किडनैपिंग की थ्योरी बकवास है। मेहुल ने मुझसे अगली बार क्यूबा में मिलने को कहा था। वह क्यूबा भागने की फिराक में था।

प्रीति: वह झूठी जानकारी देकर अपनी छवि खराब होने का रिस्क क्यों लेगा और फिर सिर्फ उसी लिंक का खुलासा क्यों करेगा जिससे उसकी थ्योरी फेल हो जाए? मेरे पति को बदनाम करने करने के लिए झूठे दावे किए जा रहे हैं। यह स्टेट (डोमिनिका) की स्पॉन्सर्ड स्कीम है जो कि गलत है।

प्रीति ने यह सवाल भी उठाया है कि जेबरिका किसी को अपनी लोकेशन नहीं बता रही। ऐसे में उसकी बातों पर भरोसा कैसे किया जा सकता है?

ये है पूरा मामला?
मेहुल चौकसी एंटीगुआ-बारबुडा में रह रहा था। लेकिन 23 मई को वह अचानक लापता हो गया और दो दिन बाद डोमिनिका में पकड़ा गया था। चौकसी का दावा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड बारबरा जेबरिका के साथ था। उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। किडनैपर्स ने उसे पीटा भी, लेकिन इस पूरी घटना के दौरान जेबरिका ने उसकी कोई मदद नहीं की। इससे साफ पता चलता है कि वह अपहरण की साजिश में शामिल थी।

खबरें और भी हैं…



Source